उत्तराखंड | कोरोना का कोहराम, 24 घंटे में इस अस्पताल में 16 मरीजों की मौत

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है। अब सुशीला तिवारी अस्पताल से बड़ी खबर सामने आयी है। बीते 24 घंटे में 16 कोरोना मरीजों की मौत हो गयी है। बताया गया है कि अस्पताल में 311 संक्रमितों का ईलाज चल रहा है।
 
corona

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।


बुधवार को प्रदेश भर में कोरोना के 4492 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 300282 पहुंच गई है। वहीं 110 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई। 


 
वहीं नैनीताल जिले के हल्द्वानी में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है। अब सुशीला तिवारी अस्पताल से बड़ी खबर सामने आयी है। बीते 24 घंटे में 16 कोरोना मरीजों की मौत हो गयी है। बताया गया है कि अस्पताल में 311 संक्रमितों का ईलाज चल रहा है।


बताया गया कि 150 मरीजों की हालत गंभीर है, साथ ही ये भी बताया गया कि 60 संक्रमितों की हालत बेहद नाजुक है। हालांकि राहत की बात ये है कि रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रहा है। अस्पताल में 27 मरीजों ने कोरोना को मात दी है।

From around the web