उत्तराखंड  | आंगन में खेल रहे 2 साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार,परिजनों में कोहराम

 नैनीताल के ज्योलीकोट क्षेत्र में चोपड़ा गांव में एक दो वर्षीय बच्चे को गुलदार उठा ले गया। बच्चे की तलाश पुलिस तथा ग्रामीणों ने सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका।
 
leopard
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल के ज्योलीकोट क्षेत्र में चोपड़ा गांव में एक दो वर्षीय बच्चे को गुलदार उठा ले गया। बच्चे की तलाश पुलिस तथा ग्रामीणों ने सर्च अभियान चलाया, लेकिन देर रात तक बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका।

मिली जानकारी के अनुसार यहां नेपाली मूल के एक श्रमिक भानु राणा अपनी पत्नी मीना राणा अपने दो बच्चों के साथ चोपड़ा मटियाली गांव में रहते हैं। शुक्रवार देर शाम करीब 6 बजे उनके बच्चे पीयूष (4) और राघव (2) आंगन में खेल रहे थे। इसी बीच राघव अचानक गायब हो गया। पीयूष के रोने पर परिजन तथा ग्रामीण यहां पहुंचे तो उन्होंने आंगन से गुलदार को दौड़ते हुए देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस तथा वन विभाग को सूचना दी। सूचना के बाद विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने ग्रामीणों के साथ गांव समेत आस-पास के क्षेत्रों में रात्रि के दौरान सर्च अभियान चलाया। लेकिन देर रात तक बच्चे का कहीं पता नहीं चल सका। इससे पूर्व दोपहर के बाद भी ग्रामीणों ने गांव में गुलदार देखा था। आशंका जताई जा रही है कि गुलदार बच्चे को उठा ले गया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

From around the web