उत्तराखंड | यहां संदिग्ध अवस्था में कमरे में मिला कारोबारी का शव

नैनीताल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां तल्लीताल क्षेत्र में एक कारोबारी कमरे में बेसुध पड़ा मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
Dead Body

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट ) नैनीताल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां तल्लीताल क्षेत्र में एक कारोबारी कमरे में बेसुध पड़ा मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक तल्लीताल निवासी राकेश मल्होत्रा की माल रोड में नवीन कला केंद्र के नाम से अपनी दुकान है। मंगलवार को उनके सभी स्वजन किसी शादी समारोह में बाहर गए हुए थे। वह घर पर अकेले ही थे। पड़ोसियों ने बुधवार सुबह उन्हें कमरे में बेसुध पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना तुरंत तल्लीताल पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद एसआई दीपक बिष्ट, चीता कांस्टेबल शिवराज राणा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तत्काल बेसुध व्यक्ति को बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पीएमएस केएस धामी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हृदयाघात का नजर आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा। 

From around the web