उत्तराखंड | युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखी ये बात

 नैनीताल  के रामनगर में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक बबीता का परिजनों ने रिश्ता तय किया था लेकिन वह यह शादी नहीं करना चाहती थी।
 
222
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट )  नैनीताल  के रामनगर में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक बबीता का परिजनों ने रिश्ता तय किया था लेकिन वह यह शादी नहीं करना चाहती थी।

 

जानकारी के मुताबिक पीरु मदारा गांव के अंतर्गत शिवपुर टांडा इलाके में रहने वाले भगवान दास की पुत्री बबीता की शादी का रिश्ता परिजनों द्वारा पूर्व में तय कर दिया गया था जिससे वह नाराज चल रही थी उसने परिजनों को रिश्ते को लेकर एतराज भी जताया था।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को उसने घर में परिजनों की गैरमौजूदगी में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली घर पहुंच कर देखा तो बेटी फांसी पर लटकी पड़ी है देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई जिसके बाद सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची जिसने शव को नीचे उतारा।

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें शादी तय करने से आत्महत्या किए जाने की बात लिखी गई है। फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है

From around the web