बहुत बड़ा हादसा- उत्तराखंड के सेना के अधिकारी सहित पूरे परिवार की सड़क हादसे में मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Pauri-Garhwal

बहुत बड़ा हादसा- उत्तराखंड के सेना के अधिकारी सहित पूरे परिवार की सड़क हादसे में मौत

वव

उत्तराखंड  के लिए दुखद खबर सामने आ रही है। राजस्थान के पाली के सुमेरपुर में ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में एयरफोर्स जवान के पूरे परिवार की मौत हो गई। एयरफोर्स अधिकारी, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


 

पौड़ी गढ़वाल (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड  के लिए दुखद खबर सामने आ रही है। राजस्थान के पाली के सुमेरपुर में ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर में एयरफोर्स जवान के पूरे परिवार की मौत हो गई। एयरफोर्स अधिकारी, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड जनपद के पौड़ी गढ़वाल के रणगांव निवासी गुलाब सिंह नेगी एयरफोर्स में तैनात थे। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी अनीता, बेटा 7 वर्षीयअनिरुद्ध और दस वर्षीय बेटी के साथ गुजरात के कच्छ-भुज में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे । शुक्रवार देर शाम पाली-सुमेरपुर बॉर्डर पर शिवगंज-सुमेरपुर नेशनल हाईवे छभ् 62 पर बीपी पेट्रोल पंप के पास उनकी कार के सामने अचानक एक पशु  आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए पलट गई। इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया।

 

ट्रक काफी दूर तक कार को घसीटता हुआ ले गया। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई और चारों के शव उसमें ही फंस गए हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब तक चारों को बाहर निकाला उनकी मौत हो चुकी थी। चारों शवों को सुमेरपुर सरकारी अस्पातल में रखवाया दिया गया है।

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे