उत्तराखंड से बड़ी खबर | अब इस जिले में लगेगा कर्फ्यू, आज शाम से होगा लागू

उत्तराखंड में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 4368 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 151801 पहुंच गई है। वहीं 44 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।
 
उत्तराखंड से बड़ी खबर | अब इस जिले में लगेगा कर्फ्यू, आज शाम से होगा लागू

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 4368 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 151801 पहुंच गई है। वहीं 44 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

उत्तराखंड | कोरोना के कहर के बीच अब यहां लगा संपूर्ण कर्फ्यू, सिर्फ इन्हें मिलेगी छूट

अब बड़ी खबर सामने आ रही है। देहरादून, नैनीताल जिले के बाद अब पौड़ी जिले के कुछ क्षेत्रों में भी आज शाम से कोरोना कर्फ्यू लागू होगा। पौड़ी जिले में पौड़ी गढ़वाल के नगर निगम, कोटद्वार एवं नगर पंचायत, जौंक- स्वर्गाश्रम- लक्ष्मणझूला क्षेत्रों में पूर्ण कोरोना कर्फ्यू रहेगा। यह कर्फ्यू आज यानी 26 अप्रैल की शाम सात बजे से तीन मई सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। इस संबंध में जिलाधिकारी द्वारा रविवार रात को आदेश जारी किए गए हैं। कर्फ्यू के दौरान  फल सब्जी की दुकानें, डेयरी, अंडा, मीट, मछली की दुकानें, राशन की दुकानें, सस्ता गल्ला की दुकानें और पशुचारे की दुकानें खुली रहेंगी।

उत्तराखंड के दो जिलों में लगा कर्फ्यू, सिर्फ इन लोगों को ही मिलेगी छूट

From around the web