उत्तरांखड | एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को उतारा मौत के घाट, जानिए मामला

 
 पौड़ी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां बीरोंखाल ब्लाॅक के चोरखिंडा गांव में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।
 
Murder

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) पौड़ी जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां बीरोंखाल ब्लाॅक के चोरखिंडा गांव में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

 

बताया जा रहा है कि रामपाल सिंह और मनोहर सिंह निवासी चोरखिंडा गांव के ही नजदीक टैक्सी स्टैंड के पास संयुक्त रूप से चाऊमिन की दुकान चलाते थे। 26 जून को दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि मनोहर सिंह ने रामपाल सिंह के सिर पर पत्थर मार दिया। जिससे पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर, गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए ले जाने का प्रयास किया।

इसी बीच मनोहर सिंह ने दोबारा आकर एक और बड़ा पत्थर उठाकर घायल के सिर पर मार दिया दिया। रामपाल सिंह को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। जहां बीते सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की माता बिल्ला देवी पत्नी स्वर्गीय बचन सिंह की तहरीर के आधार पर मनोहर सिंह पुत्र प्रतार्प ंसह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी मनोहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

From around the web