उत्तराखंड | 4 साल की मासूम बच्ची को गुलदार ने बनाया निवाला,परिजनों में मचा कोहराम

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पौड़ी गढ़वाल जिले का है। कोटद्वार में गुलदार ने हमला कर एक 4 साल की मासूम बच्ची को निवाला बना लिया।
 
उत्तराखंड | 4 साल की मासूम बच्ची को गुलदार ने बनाया निवाला,परिजनों में मचा कोहराम

पौड़ी गढ़वाल(उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला पौड़ी गढ़वाल जिले का है। कोटद्वार में नगुलदार ने हमला कर एक 4 साल की मासूम बच्ची को निवाला बना लिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम कोटद्वार दुगड्डा ब्लाक अंतर्गत गोदी गांव निवासी चंद्र मोहन डबराल के 4 साल की बेटी माही शनिवार देर शाम अपनी दादी वह अन्य ग्रामीणों के साथ खेत से घर की ओर आ रही थी। माही दादी से आगे बच्चों के साथ चल रही थी।

 इसी दौरान झाड़ि‍यों में घात लगाकर बैठे गुलदार ने माही पर हमला कर दिया। और उसे घसीटते हुए झाड़ि‍यों की ओर ले गया। ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए झाड़ि‍यों की ओर पत्थर फेंकने शुरू किए, जिसके बाद गुलदार माही को मौके पर छोड़ जंगल की ओर भाग गया।उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से बच्ची के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना मिलते ही लैंसडाउन वन प्रभाग की दुगड्डा रेंज के रेंज अधिकारी किशोर नौटियाल पूरी टीम के साथ गांव में पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद टीम ने गुलदार की तलाश शुरू कर दी। रेंज अधिकारी ने बताया कि गांव में वन कर्मियों की गश्त शुरू कर दी गई है। साथ ही पिंजरा लगाने के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र भेजा जा रहा है।

From around the web