उत्तराखंड | सेना भर्ती परीक्षा में जा रहे युवकों से भरी मैक्स खाई में गिरी, एक की मौत; 11 घायल

पौड़ी जिले के लैंसडौन से बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां सेना में भर्ती की लिखित परीक्षा देने थलीसैण से लैंसडौन आ रहे युवाओं की मैक्स अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत जबकि 11 घायल हो गए।
 
उत्तराखंड | सेना भर्ती परीक्षा में जा रहे युवकों से भरी मैक्स खाई में गिरी, एक की मौत; 11 घायल

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट) पौड़ी जिले के लैंसडौन से बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां सेना में भर्ती की लिखित परीक्षा देने थलीसैण से लैंसडौन आ रहे युवाओं की मैक्स अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत जबकि 11 घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक रविवार को लैंसडौन में थल सेना भर्ती की लिखित परीक्षा है। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए शनिवार को थैलीसैण क्षेत्र के 12 युवा मैक्स वाहन बुक कर लैंसडौन के लिए निकले। लेकिन इस बीच लैंसडौन-जयहरीखाल मोटर मार्ग में शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे झारापानी के निकट मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर तीन सौ फीट नीचे खाई में जा गिरा।

हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। में घायल 11 युवकों को केंट अस्पताल लाया गया जहां से दो गंभीर घायलों को कोटद्वार रेफर किया गया है।

हादसे में घायल मैक्स वाहन चालक देवेंद्र और जितेंद्र, हरीश चौहान, देवेंद्र चौहान, सुरेंद्र चौहान, प्रदीप सिंह, अमित भंडारी, सूरज, प्रेम सिंह घायल हुए जिनको केंट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां गंभीर रूप से घायल हुए सुरेंद्र चौहान ने दम तोड़ दिया और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल हरीश चौहान और देवेंद्र को कोटद्वार अस्पताल रेफर किया गया है।

From around the web