उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, नाना ने 2 वर्षीय नाती की धारदार हथियार से कर दी हत्या, मचा हड़कंप

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Pithoragarh

उत्तराखंड में सनसनीखेज वारदात, नाना ने 2 वर्षीय नाती की धारदार हथियार से कर दी हत्या, मचा हड़कंप

knife


 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ जिले से दिल दहला देने वाली वारदात की खबर सामने आई है। यहां गर्गुवा गांव में रिश्ते के नाना ने अपने दो वर्षीय नाती के गले में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

 

 

घटना सोमवार दोपहर के आसपास की है। धारचूला के गर्गुवा गांव के सोप तोक निवासी वंश कुंवर 2 साल पुत्र रमेश सिंह कुंवर को उसकी मां कविता कुंवर ने बच्चे को नहलाने के बाद धूप में बच्चे की तेल मालिश कर रही थी। तभी वंश का रिश्ते में नाना लगने वाला गगन सिंह 30 वर्षीय निवासी कोट छापरी, जिला दार्चुला नेपाल धारदार हथियार के साथ वहां पहुंचा।र धारदार हथियार बड़ियाठ से दो साल के मासूम वंश के गले में वार कर उसे काट डाला

बेटे पर अचानक हुए हमले को देख मां कविता कुछ समझ पाती, इससे पूर्व ही सनकी नेपाली ने उस पर भी हमला करने के लिए धारदार हथियार चलाया, मगर वह किसी तरह बचकर घर के अंदर कमरे में घुस गई और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया।

उसके बचाने की पुकार सुनकर वंश के दादा कुशल सिंह कुंवर (60 वर्ष) घर से बाहर निकले तो नेपाली ने उन पर भी धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। कुशल सिंह ने बचाव किया। इस दौरान हमले से उसके दोनों हाथ लहूलुहान हो गए। बाएंं हथेली की दो अंगुलियां कट गईं। इसके अलावा शरीर के अन्य अंगों में भी गंभीर चोट आ गई ।

गगन के तांडव को देख कर मृतक वंश की दादी, ताई और वंश की मां ने कमरे के अंदर बंद होकर अपनी जान बचाई। कातिल नेपाली गगन सिंह इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना के समय मृतक का पिता रमेश सिंह अपने मवेशियों के साथ जंगल गया था। पुलिस ने रात में गांव के समीप ही जंगल से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे