हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त, शिक्षक पति -पत्नी और बच्चे की मौत, 2 गंभीर 

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
 
aaa
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 लोग घायल हो गए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर चुपकोट बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 36 वर्षीय कार चालक बलवंत जिमवाल उनकी पत्नी पूर्णिमा उम्र 32 वर्ष और 6 वर्ष का बेटा भाब्याश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार सुरेंद्र बहादुर और नवनीत गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि मृतक जिमवाल परिवार मूल रूप से ओगला का रहने वाला है वर्तमान में जिला मुख्यालय के रई वार्ड में निवास कर रहा है। मृतक शिक्षक रानीखेत राजकीय इंटर कॉलेज बांसकोट में तैनात थे और उनकी पत्नी पिथौरागढ़ में ही गेस्ट टीचर थी। दीपावली मनाने के लिए अपने परिवारजनों के पास हल्द्वानी आए थे और हल्द्वानी से वापस पिथौरागढ़ लौट रहे थे।

घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार सहित कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद जवानों ने गहरी खाई में उतरकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। फिलहाल इस घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

From around the web