हल्द्वानी से पिथौरागढ़ आ रही कार खाई में गिरी, दो चचेरे व्यापारी भाइयों की मौत, एक लापता

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ को जा रही एक स्विफ्ट कार गुरना के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार पिथौरागढ़ के दो चचेरे व्यापारी भाइयों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीसरा युवक लापता बताया जा रहा है।
 
accident
 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट ) हल्द्वानी से पिथौरागढ़ को जा रही एक स्विफ्ट कार गुरना के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार पिथौरागढ़ के दो चचेरे व्यापारी भाइयों की मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीसरा युवक लापता बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बीसाबजेड़ गांव निवासी दो व्यापारियों को पिथौरागढ़ लौटना था। रास्ते में उन्होंने अपने परिजनों से भी बातचीत की। उसे ढाई घंटे में पिथौरागढ़ पहुंचना था, लेकिन वह पिथौरागढ़ नहीं पहुंचा। परिजनों ने फोन किया, दोनों का फोन नहीं मिले। परिजनों को गूगल से लोकेशन का पता चला तो गुरना के आसपास लोकेशन मिली

किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों ने करीब एक बजे इसकी सूचना प्रशासन को दी और स्वयं मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू की। सूचना के बाद एसडीआर एफ पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इसके बाद गहरी खाई में खोजबीन शुरू हुई तो व्यवसायी नीरज सौन (38) और उसके चचेरे भाई धीरज सौन (25) के शव पड़े मिले। करीब चार घंटे की कशमोकश के बाद शवों को खाई से निकाला गया। परिजनों ने बताया कि कार में उनके साथ उनका भांजा सुरेश निवासी घिंघरानी भी था। देर रात तक खोजबीन के बाद भी सुरेश का पता नहीं लगा। फिलहाल लापता युवक की तलाश की जा रही है।

From around the web