उत्तराखंड  | खाई में गिरी बाइक, भाई की दर्दनाक मौत, बहन घायल

 
 पिथौरागढ़ जिले से  एक दर्दनाक हादसे में की खबर मिली है। यहां सड़क हादसे में भाई की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन घायल हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
 
accident

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ जिले से  एक दर्दनाक हादसे में की खबर मिली है। यहां  सड़क हादसे में भाई की मौत हो गई, जबकि उसकी बहन घायल हो गई।घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक बटकातोली चोनाला निवासी 19 साल का करण सिंह पुत्र मोहन सिंह और उसकी बड़ी बहन भावना 21 वर्ष शनिवार को बाइक से अपने घर को जा रहे थे। इस दौरान गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर बाइक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरने से करण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जबकि पीछे बैठी बहन भावना छिटक कर घायल हो गई

घटना की जानकारी मिलते ही गंगोलीहाट से थाना अध्यक्ष किशनलाल अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे पुलिस और ग्रामीणों ने घायल भावना को खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट भेजा जबकि वर्तक करण सिंह क्या शाम को सड़क तक पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि करन जीआईसी में कक्षा 12 का छात्र है, जबकि उसकी बहन भावना राजकीय महाविद्यालय गंगोलीहाट में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।बताया जा रहा है कि भाई बहन गंगोलीहाट में अपने मामा के यहां रह कर पढ़ाई करते थे दोनों जन्माष्टमी के लिए अपने घर आ रहे थे।

 

From around the web