उत्तराखंड  | संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मृत मिला युवक, पत्नी पर हत्या का आरोप

 
 पिथौरागढ़ में एक निजी अस्पताल में संदिग्ध परिस्थिति में हुई युवक की मौत के मामले में युवक के परिजनों ने उसकी गर्भवती पत्नी पर हत्या का आरोप लगा है।
 
Dead Body

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ में एक निजी अस्पताल में संदिग्ध परिस्थिति में हुई युवक की मौत के मामले में युवक के परिजनों ने उसकी गर्भवती पत्नी पर हत्या का आरोप लगा है।

मृतक के परिजनों ने शव को रखकर पुलिस थाने के आगे प्रदर्शन किया। मृतक के परिजनों ने शव के साथ घंटों थाने के सामने की रोड पर जाम लगाए रखा काफी देर तक चले इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए।

 दरअसल जगतड़ निवासी 31 वर्षीय सुमित सिंह सोमवार सुबह संदिग्ध हालात में कमरे में मृत मिला था। सुमित नगर के एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था। हॉस्पिटल के पास ही उसने कमरा किराए पर लिया था। बीते रविवार को वह गर्भवती पत्नी मनीषा  को जांच के लिए गांव से लाया था। जांच के बाद वह सुमित के पास ही  रूकी थी लेकिन सोमवार सुबह सुमित अपने कमरे में मृत मिला। हाथ की नसें कटी थीं और कमरे में खून फैला हुआ था।

सुमित की मां का आरोप है कि सुमित की पत्नी मनीषा ने हत्याकांड को अंजाम दिया। मां का आरोप है कि विवाह के बाद से ही मनीषा सुमित के साथ झगड़ती रहती थी उसकी जिद थी कि सुमित उसे गांव की बजाय बाजार में रखे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।। मृतक सुमित के परिजनों के हंगामे के बाद मनीषा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।बताया गया है कि मनीषा फिलहाल बागेश्वर के बागनाथ में अपनी मां के साथ है। मनीषा को हिरासत में लेने के लिए एक टीम बागेश्वर भेज दी है।

From around the web