उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा - गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 2 की मौत, एक गंभीर घायल

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Rudraprayag

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा - गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 2 की मौत, एक गंभीर घायल

buuuuuuuuuu

रुद्रप्रयाग जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। मंगलवार रात गुप्तकाशी-छेनागाड़ उछोला सड़क मार्ग पर एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।


 

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट)  रुद्रप्रयाग जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। मंगलवार रात गुप्तकाशी-छेनागाड़ उछोला सड़क मार्ग पर एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक बोलेरो वाहन संख्या यूके UK 13TA 0386 में चालक सहित तीन व्यक्ति सवार थे। जिनमें सुनील पुत्र वसुदेव उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम उछोला (वाहन चालक), दिलीप लाल पुत्र शेरू लाल उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम क्यार्क बरसूडी, जगदीश सिंह पुत्र इंद्र सिंह उम्र 36 वर्ष ग्राम उछोला बैठे थे.

स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर थाना गुप्तकाशी टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों के सहयोग से बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में सुनील पुत्र वसुदेव एवं दिलीप लाल पुत्र शेरू लाल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई है। जगदीश सिंह पुत्र इन्द्र सिंह का रेस्क्यू कर घायल अवस्था में 108 के माध्यम से हायर सेंटर भेजा गया है.

 दुर्घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी मौके पर पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे