उत्तराखंड | नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Rudraprayag

उत्तराखंड | नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

bride

रुद्रप्रयाग जिले से बड़ी दुखद खबर सामने आई है। ऊखीमठ ब्लॉक के नारायणकोटी गांव में 24 साल की नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई करीब दो महीने पहले ही सपना की शादी हुई थी मायके पक्ष ने दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।


 

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) रुद्रप्रयाग जिले से बड़ी दुखद खबर सामने आई है। ऊखीमठ ब्लॉक के नारायणकोटी गांव में 24 साल की नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई करीब दो महीने पहले ही सपना की शादी हुई थी मायके पक्ष ने दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

 

जानकारी के मुताबिक सिंगोली गुप्तकाशी की रहने वाली सपना का विवाह अनिल लाल पुत्र किशन लाल, ग्राम नारायनणकोटि के साथ 14 अप्रैल को हुआ था, शनिवार को सपना देवी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका का शव उसके कमरे में झूलता मिला।

मृतका के मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए सपना के पति पर सपना का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया। उनका आरोप है कि शुक्रवार को उनकी अपनी बेटी से बात हुई थी, वह काफी खुश थी। वह, आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती, उसके पति ने ही कुछ साजिश रची है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है।

इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जबकि मामले की जांच में जुट गई है। इधर, थाना प्रभारी अजय जाटव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मामले की जांच की जा रही है।