टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने रचाई त्रियुगीनारायण मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी

छोटे पर्दे की अभिनेत्री निकिता शर्मा और बिजनेसमैन रोहनदीप सिंह ने 14 नवंबर को इगास (एकादशी) पर्व पर भगवान शिव व माता पार्वती के प्रणय स्थल त्रियुगीनारायण मंदिर में गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए। शादी महज परिवारीजन और चंद दोस्तों की मौजूदगी में हुई। 
 
mmm
 

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) छोटे पर्दे की अभिनेत्री निकिता शर्मा और बिजनेसमैन रोहनदीप सिंह ने 14 नवंबर को इगास (एकादशी) पर्व पर भगवान शिव व माता पार्वती के प्रणय स्थल त्रियुगीनारायण मंदिर में गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए। शादी महज परिवारीजन और चंद दोस्तों की मौजूदगी में हुई।

दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है। तब जाकर उनके अन्य दोस्तों और फैंस को पता चला कि उन्होंने रुद्रप्रयाग के त्रियुगीनारायण मंदिर में शादी करली है।

शादी के दौरान निकिता लाल साड़ी पहने हुए थी। इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए निकिता ने लिखा कि महादेव के आशीर्वाद से नए जीवन की शुरुआत कर रही हूं। शादी की खबर सुनने के बाद लोग उनके खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कलर्स पर प्रसारित धारावाहिक ‘स्वरागिनी’ में निकिता संस्कार की पूर्व प्रेमिका कविता का किरदार निभा रही। निकिता ‘दो दिल एक जान’, ‘शक्ति’ और ‘फिर लौट आई नागिन’ जैसे धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी हैं। लोक मान्यता के अनुसार त्रियुगीनारायण मंदिर में ही अग्निकुंड को साक्षी मानकर माता पार्वती और भगवान शिव ने भी सात फेरे लिए थे। इस कुंड में आज भी अग्नि प्रज्वलित है।

From around the web