Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड | डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार छात्र की दर्दनाक मौत

पिथौरागढ़ से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक स्कूटी सवार छात्र की डंपर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी बाल-बाल बच गया । इस हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है
 
उत्तराखंड | डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार छात्र की दर्दनाक मौत

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) पिथौरागढ़ से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक स्कूटी सवार छात्र की डंपर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी बाल-बाल बच गया । इस हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के सुवालेक क्षेत्र निवासी यशराज दयासागर इंटर कॉलेज में 10ंवी कक्षा का छात्र था। वर्तमान में यशराज अपने परिवार के साथ जाखनी में रहता था।

बताया जा रहा है कि शनिवार को अपनी स्कूटी से अपने दोस्त के साथ बाजार की ओर आ रहा था इस दौरान विजडम तिराहे के पास यशराज एक टिप्पर को ओवरटेक कर आगे जाने की कोशिश करने लगा तो सड़क किनारे डंप पड़े रेत के ढेर से उसकी स्कूटी टिप्पर से टकरा गई। पीछे बैठा साथी बाल-बाल बच गया। घायल छात्र को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।पीछे बैठा साथी बाल-बाल बच गया।  

 बता दें कि मृतक छात्र के पिता का तीन वर्ष पूर्व ही निधन हो चुका है। मां रेखा देवी मेहनत मजदूरी कर बच्चों का लालन-पालन कर रही हैं। मृतक उसकी बडी बहन इंटरमीडिएट की छात्रा है जबकि उसका छोटा भाई तीसरी कक्षा का छात्र है। यशराज मौत की खबर से परिवार का रो –रो कर बुरा हाल है।

From around the web