Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड से बड़ी खबर | अस्पताल से फरार हुए 20 कोरोना संक्रमित, ट्रेसिंग में जुटी पुलिस

उत्तराखंड में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2757 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। वहीं शनिवार को 37 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

 
उत्तराखंड से बड़ी खबर | अस्पताल से फरार हुए 20 कोरोना संक्रमित, ट्रेसिंग में जुटी पुलिस

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है। शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2757 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। वहीं शनिवार को 37 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इस बीच टिहरी जिले से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जिले के नरेंद्र नगर स्थित श्रीदेव सुमन अस्पताल से 20 कोरोना संक्रमित फरार हो गए है। बताया गया कि सभी संक्रमित सभी देश के अलग अलग हिस्सों से हैं। घटना की खबर मिलने के बाद सभी भागे हुए कोरोना संक्रमित लोगों पर मुकदमा दर्ज लिया गया है। साथ ही पुलिस फरार संक्रमितों की ट्रेसिंग में जुटी हुई है।

बता दें कि टिहरी में भी लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है। शनिवार को जिले में कोरोना के 50 नए केस दर्ज किए गए जबकि अभी तक जिले में 18 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी है। जिले में अभी कोरोना के 399 एक्टिव केस है।

From around the web