उत्तराखंड के इस गांव में कोरोना का महाविस्फोट, 39 लोगों के संक्रमित होने से मचा हड़कंप

टिहरी जिले के तहसखील गजा के ग्राम बगीद से बड़ी खबर सामने आय़ी है। यहां 39 लोगों के कोरोना पाजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद गजा के प्रशासन ने सभी रास्ते बंद किए कर दिए हैं।
 
00000

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5403 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 197023 पहुंच गई है। वहीं 128 संक्रमित मरीजों की 24 घंटे में कोरोना से मौत हुई।

इस बीच टिहरी जिले के तहसखील गजा के ग्राम बगीद से बड़ी खबर सामने आय़ी है। यहां 39 लोगों के कोरोना पाजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद गजा के प्रशासन ने सभी रास्ते बंद किए कर दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक गांव के सभी 40 परिवारों की जांच करवाई गई, जिसमें 39 लोग अब तक पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। तहसीलदार रेनु सैनी और तहसीलदार उपेन्द्र सिंह राणा ने मुस्तैदी से ने ड्यूटी करते हुए तत्काल संज्ञान लेकर गांव के अन्य लोगों की सैंपलिंग भी कराई हैए जिनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

गांव के 39 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बार से हड़कंप मचा हुआ है। आसपास के ग्रामीणों और गाजा गांव के लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों का भी चिन्हित किया जा रहा है, जिससे संक्रमण को अन्य गांवों में फैलने से रोका जा सके। गांव में सभी आवाश्यक सामग्री प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराई जाएगी। साथ ही इलाजा भी होम आइसोलेशन में ही शुरू कर दिया गया है।

From around the web