उत्तराखंड | गहरी झील में समाई कार, ग्राम प्रधान सहित 4 लापता

 

टिहरी जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जहां चिन्यालीसौड़-स्यांसू पुल मोटर मार्ग से एक आल्टो कार टिहरी झील में गिर गई । हादसे में 4 लोगों  के लापता होने की खबर है।

 
aaa
 

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट ) टिहरी जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है जहां चिन्यालीसौड़-स्यांसू पुल मोटर मार्ग से एक आल्टो कार टिहरी झील में गिर गई । हादसे में 4 लोगों  के लापता होने की खबर है।

मिली जानकारी के अनुसार कार में प्रधान के अलावा तीन लोग  सवार थे। बताया जा रहा है कि ये लोग कल शाम स्यांसू पुल से बल्डोगी की ओर आ रहे थे। तभी स्यांसू पुल से 100 मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर टिहरी झील में गिर गई।

घटना की सूचना पर राजस्व, धरासू पुलिस के साथ एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम गई और सर्च आपरेशन शुरू कर दिया गया। कार की नंबर प्लेट और बोनट का टुकड़ा सड़क के किनारे पड़ा मिला है। जबकि टिहरी झील से लगता पैराफिट टूटा हुआ है।

बताया जा रहा है कि कार में टिहरी जनपद के स्यांसू गांव के प्रधान शीशपाल, दरवालगांव निवासी सोनवीर उर्फ सोनू तथा टिहरी के ल्वारका निवासी शेर सिंह तथा टिहरी के सुनार गांव निवासी सोनू सवार थे। शीशपाल स्यांसू गांव के प्रधान बताए जा रहे हैं। एसडीआरफ, पुलिस की टीम द्वारा देर रात तक रेस्क्यू अभियान चलाया गया है। कार सवार सभी लोगों का देर रात तक भी कुछ पता नहीं चल पाया है।आज सुबह फिर रेस्क्यू टीम मौके पर रेस्क्यू अभियान चला रही है।

 

 

From around the web