उत्तराखंड | हादसे का शिकार होकर खाई में गिरी कार, शिक्षक दंपति की मौत

टिहरी जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। देवप्रयाग में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पौड़ी से देहरादून जा रही कार असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरी है जिसमें शिक्षक दंपति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
 
उत्तराखंड | हादसे का शिकार होकर खाई में गिरी कार, शिक्षक दंपति की मौत

देवप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) टिहरी जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। देवप्रयाग में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पौड़ी से देहरादून जा रही कार असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरी है जिसमें शिक्षक दंपति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

बताया जाता है कि टिहरी जनपद के शिक्षक दंपती पौडी गढ़वाल से देहरादून जा रहे थे। देवप्रयाग से 10 किमी आगे पौड़ी जिले के कुंडाधार में मंगलवार सुबह एक कार लगभग दो सौ मीटर खाई में जा गिरी। दुर्घटना में सवार शिक्षक दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर थाना प्रभारी बाह बाजार देवप्रयाग संदीप लोहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

एसओ देवप्रयाग संदीप की ओर से बताया गया है कि उज्याड़ी गांव के रहने वाले रविन्द्र सिंह उम्र 48 साल व सुषमा देवी उम्र 44 साल आज सुबह अपने वाहन मारुति सिलेरियो कार uk12c 4271 से पौड़ी से देहरादून की तरफ जा रहे थे।

वहीं सबदरखाल के कुंडाधार के समीप उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से 200 मीटर नीचे जा गिरी। वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना उन्हें ग्रामीणों से प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर रेस्क्यू करने पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से दोनों लोगों को वाहन से बाहर निकाला गया और दोनों लोगों को उपचार के लिए देवप्रयाग अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने दोनों लोगो को मृत घोषित किया है।

ग्राम प्रधान उज्याड़ी ने पुलिस को बताया कि महिला कुछ दिनों से कार चलना सीख रही थी। मिली जानकारी अनुसार सुषमा पौडी जिला स्थित प्राथमिक विद्यालय ल्वली बड़गांव में प्रधानाध्यापिका थी, जबकि रविंद्र सिह जूनियर हाईस्कूल देहलचौरी बाड़ा में शिक्षक थे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मृतक दोनों को निकाल कर गए लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

From around the web