उत्तराखंड | तलवार से की थी मां, भाई और गर्भवती भाभी की हत्या,अब मिली सजा-ए-मौत

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में साल 2014 में हुई एक घटना ने सनसनी मचा दी थी। एक युवक की भाई के साथ विवाद हुआ तो अपनी मां, भाई और गर्भवती भाभी को तलवार से काट डाला। दोषी को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमा पांडेय की अदालत ने मृत्युदंड की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।
 
murder
 

टिहरी ( उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल में साल 2014 में हुई एक घटना ने सनसनी मचा दी थी। एक युवक की भाई के साथ विवाद हुआ तो अपनी मां, भाई और गर्भवती भाभी को तलवार से काट डाला। दोषी को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमा पांडेय की अदालत ने मृत्युदंड की सजा सुनाई है। कोर्ट ने आरोपी पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल के गुमाल गांव में राम सिंह पंवार अपने परिवार के साथ रहते थे। 13 दिसंबर 2014 को राम सिंह बड़े बेटे सुरेंद्र ने छोटे भाई संजय को डांट दिया था कि वह कुछ काम क्यों नहीं करता। इसी बात को लेकर संजय गुस्सा हो गया। उसने अपनी मां मीना देवी (58),भाई सुरेंद्र सिंह (34) और गर्भवती भाभी कांता देवी (25) की तलवार से काटकर हत्या कर दी।

 घटना के बाद राम सिंह पंवार ने अपने बेटे के खिलाफ खुद केस दर्ज कराया था। हालाकि संजय के पिता राम सिंह का भी दो महीने बाद निधन हो गया था। राजस्व पुलिस ने घटना स्थल से तलवार के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया था। यह केस सात साल तक चला। बुधवार को न्यायालय ने अब अभियुक्त को मृत्युदंड की सजा सुनाई है।

From around the web