उत्तराखंड | भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, कहा- इतना मारूंगा कि....

टिहरी के घनसाली से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। दरअसल, यहां से भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में विधायक जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों को कहते दिख रहे है कि बोरिया बिस्तर बांध के रखो। अगर मेरे कार्यकर्त्‍ताओं  को काम नहीं दिया तो रस्सी से बांधकर मारुंगा।
 
उत्तराखंड | भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, कहा- इतना मारूंगा कि....

टिहरी (उत्तराखंड पोस्ट) टिहरी के घनसाली से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है। दरअसल, यहां से भाजपा विधायक शक्तिलाल शाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में विधायक जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों को कहते दिख रहे है कि बोरिया बिस्तर बांध के रखो। अगर मेरे कार्यकर्त्‍ताओं  को काम नहीं दिया तो रस्सी से बांधकर मारुंगा।

जानकारी के मुताबिक विधायक शक्ति लाल शाह का होली से कुछ दिन पहले घनसाली में आयोजित एक कार्यक्रम में उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें विधायक कहते दिख रहे हैं कि जल संस्थान और जल निगम के अधिकारियों को उन्होंने कहा है कि अपना बोरिया बिस्तर बांध के रखना ऐसा मारुंगा कि अपनी गाड़ी में रस्सी से बांधकर खींचूंगा अगर मेरे किसी कार्यकर्त्‍ता की उपेक्षा की। अधिशासी अभियंता की जिम्मेदारी है कि प्रत्येक गांव में मेरे प्रत्येक कार्यकर्त्‍ता को पेयजल लाइनों का काम मिले।

हालांकि, इस पर विधायक शाह का बयान भी अब सामने आ चु का है। विधायक ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं बोला है और किसी ने एडिटिंग कर मेरा वीडियो बनाकर वायरल किया है। शाह ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं बोला है कि मेरे घर में आजकल रामकथा हो रही है। किसी ने फर्जी वीडियो बनाकर वायरल किया है। इसके खिलाफ मैं कार्यवाही करुंगा।

From around the web