उत्तराखंड में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 महिलाओं समेत 13 गिरफ्तार

ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से बड़ी खबर मिल रही है। रुद्रपुर में पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर आज पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।
 
0000
 

 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर से बड़ी खबर मिल रही है। रुद्रपुर में पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके पर आपत्तिजनक स्थिति में 6 युवतियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है। 

एसएसपी उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि मुखबिर ने बताया कि जनता इण्टर कालेज के पास बने होटल नैनी व्यू गेस्ट हाउस का मालिक विनोद गंगवार आये दिन अपने होटल में महिलाओं को बुलाकर अनैतिक देह व्यापार का धंधा कराता है। जहां पर आये दिन संदिग्ध व्यक्तियों का आना जाना लगा रहता है।

जिसके बाद सीओ सिटी अमित कुमार तथा प्रभारी निरीक्षक एएचटी यूनिट बसन्ती आर्य पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि होटल का आधा शटर खुला हुआ था। पुलिस टीम द्वारा शटर खोलकर एकाएक तेजी व शीघ्रता से छापामारी की गई तथा होटल के अलग-अलग कमरों को चैक किया तो होटल में 13 लोग आपत्तिजनक स्थिति में पाये गये। बताया गया कि हिरासत में ली गयी महिलाएं दिल्ली, नेपाल और पश्चिम बंगाल की है। 

From around the web