खटीमा के लिए CM धामी की 92 घोषणाओं में से 16 घोषणा हुई पूरी, जानिए बाकी का क्या हुआ ?

अपर मुख्य सचिव द्वारा निर्देश दिये गये कि विभिन्न विभागों की 16 अपूर्ण घोषणाओं को 15 दिसम्बर तक पूर्ण करने के प्रयास किये जायें, इसके लिये उन्होंने जिलाधिकारी ऊधम सिंह नगर को निर्देश दिये कि जिला स्तर पर समिति का गठन कर योजनाओं के क्रियान्वयन का अनुश्रवण किया जाय
 
Dhami

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में चुनावी साल में मुख्यमंत्री पद की बड़ी जिम्मेदारी संभालने के बाद पुष्कर सिंह धामी की कोशिश है कि जितनी भी घोषणाएं वे जनता के बीच जाकर कर रहे हैं, उनके शासनादेश भी चुनाव से पूर्व जारी हो जाएं और उन घोषणाओं पर काम भी शुरु होगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का दावा है कि 4 महीने के कार्यकाल में अभी तक उन्होंने 400 से भी ज्यादा घोषणाएं की हैं और इनके शासनादेश भी जारी हो गए हैं। मुख्यमंत्री की विधानसभा खटीमा की ही बात करें तो खटीमा विधानसभा के लिए मुख्यमंत्री धामी ने 92 घोषणाएं की हैं।

अपर मुख्य सचिव द्वारा निर्देश दिये गये कि विभिन्न विभागों की 16 अपूर्ण घोषणाओं को 15 दिसम्बर तक पूर्ण करने के प्रयास किये जायें, इसके लिये उन्होंने जिलाधिकारी ऊधम सिंह नगर को निर्देश दिये कि जिला स्तर पर समिति का गठन कर योजनाओं के क्रियान्वयन का अनुश्रवण किया जाय। बैठक में बताया गया कि खटीमा विधानसभा के अन्तर्गत विभिन्न विभागों से सम्बन्धित कुल 92 घोषणाओं में से 16 पूर्ण हो चुके है तथा 60 पर कार्यवाही गतिमान है, जबकि 16 घोषणायें अपूर्ण है।

इस अवसर पर प्रमुख सचिव आर.के.सुधांशु, सचिव एस.एन.पाण्डे, बी.बी.आरसी पुरूषोतम आदि उपस्थित थे।

From around the web