उत्तराखंड में हत्या से सनसनी, नग्न अवस्था में खून से सना मिला युवती का शव

 
murder
 

गदरपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) ऊधमसिंह नगर से एक द्ल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां गदरपुर में एक महिला की सिलबट्टे से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। गदरपुर के वार्ड नंबर 2, भोला कॉलोनी में एक युवकी का शव मिलने से  हड़कंप मच गया। युवती का शव अपने ही घर में खून से सना पड़ा मिला।

 

जानकारी के अनुसार गदरपुर के लखनऊ कॉलोनी वार्ड नंबर दो निवासी 25 वर्षीय शाइस्त पत्नी इमरान अपने भाई के घर में ही रहती है। वहीं मृतका के बड़े भाई तालिब हुसैन ने जानकारी देते हुए बताया कि वो शादी में 2 दिन से बाहर थे। जैसे ही शनिवार को 4 बजे वो अपने घर पहुंचे तो कमरे में बिस्तर पर उनकी बहन का शव नग्न अवस्था में खून से लथपथ पड़ा था। जिसके देख उसके होश उड़ गये।

 इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलते ही एसाअइाई रमेश चंद्र बेलवाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्ज्े में ले लिया। कमरे में चारपाई पर पड़े शाइस्ता का शव की जांच की तो सिर पर चोट के निशान थे। नीचे फर्र्श पर भी खून फैला हुआ था।

घटनास्थल के पास खून से लथपथ एक सिलबट्टा भी मिला। मौके पर सिलबट्टे को कब्जे में ले लिया। महिला का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है।

From around the web