उत्तराखंड | शादी के बाद दूल्हे का चेहरा देख भागी दुल्हन,जानिए हैरान करने वाला मामला

 
marriage

ऊधमसिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंह नगर जिले से शादी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जब दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची और उसने अपने पति को चेहरा देखा तो वह दंग रह गई । तुरंत ही वहां से भाग निकली। 

 

मामला सितारगंज का है। यहां युवक का फोटो दिखाकर युवती की शादी तय कर दी गई थी, लेकिन बाद में युवती की शादी किसी अधेड़ से करा दी गई जो पहले से शादीशुदा था और तीन बच्चों का पिता भी। अधेड़ की पहली बीवी भी मौजूद थी। शादी के बाद जब युवती को इसकी खबर हुई तो उसने अधेड़ का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की मांग करते हुए पुलिस से शिकायत की है।

सितारगंज के एक वार्ड निवासी युवती, पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व उसका विवाह बरेली जिले के सेंथल गांव में एक अधेड़ से कर दिया गया। शादी के लिए उसे राजी करने के लिए एक युवक का फोटो दिखाया गया था। युवक का फोटो देखकर उसने विवाह के लिये हा कर दी, लेकिन उसका विवाह तीन बच्चों के पिता से करा दिया गया। जिस अधेड़ से उसका विवाह हुआ है उसकी पहली पत्नी भी मौजूद है। विवाह के बाद जब उसे हकीकत का पता चली तो वापस आकर वह प्रेमी के संपर्क में आ गई। लंबे समय से वह प्रेमी के संपर्क में है। अब वह प्रेमी से विवाह करना चाहती है।

 

From around the web