उत्तराखंड |  देवर ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर भाभी से किया दुष्कर्म ,केस दर्ज

उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में  देवर का अपनी भाभी को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं महिला का यह भी आरोप है कि देवर ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद ब्लैकमेल कर कई बार जबरन संबंध बनाए। 
 
rape
 

जसपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में  देवर का अपनी भाभी को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं महिला का यह भी आरोप है कि देवर ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद ब्लैकमेल कर कई बार जबरन संबंध बनाए।

घटना थाना कुंडा क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक ग्राम सरवरखेड़ा निवासी एक महिला ने पुलिस उपाधीक्षक को दी तहरीर में कहा कि 06 जून 2020 को उसका लालपुर बक्सरा निवासी एक युवक के साथ विवाह हुआ था। विवाह के कुछ दिन बाद उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके देवर ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया।

आरोप है देवर शकील ने उसका अश्लील फोटो अपने मोबाइल से खींच लिया था। वह उसे फोटो दिखाकर कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। इसके चलते वह ससुराल से लगभग आठ माह पूर्व अपने मायके आ गई। कुंडा थाना पुलिस ने पुलिस उपाधीक्षक के आदेश पर आरोपी देवर शकील के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

From around the web