उत्तराखंड | कोरोना की चपेट में आया पूरा परिवार,तो सदमे में पिता की मौत

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2757 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। वहीं शनिवार को 37 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।
 
उत्तराखंड | कोरोना की चपेट में आया पूरा परिवार,तो सदमे में पिता की मौत

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को प्रदेश भर में कोरोना के 2757 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 100857 पहुंच गई है। वहीं शनिवार को 37 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक परिवार में पत्नी, बेटी समेत परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने से सदमे में आये शिक्षक की एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला आवास विकास निवासी विभव कुमार श्रीवास्तव (52) काशीपुर के उदयराज हिंदू इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता थे। जानकारी के मुताबिक वह बीते दिनों पत्नी और बेटी को लेने फैजाबाद गये थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने साथ पत्नी-बेटी, भाई-भतीजी की कोरोना जांच कराई थी। 15 अप्रैल को आई रिपोर्ट में शिक्षक को छोड़कर बाकी सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शिक्षक डिप्रेशन में आ गये थे। तबियत बिगड़ने पर उन्हें रामनगर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से शिक्षक के कहने पर उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि शिक्षक का ऑक्सीजन लेवल कम पाया गया था।

From around the web