उत्तराखंड | सीपीयू प्रभारी की कार को टक्कर मारने वाले ट्रक के नीचे दबकर क्रेन चालक की मौत

 
काशीपुर में बीते बुधवार को सीपीयू प्रभारी पवन भारद्वाज की कार काटकर शव को बाहर निकालने वाले क्रेन संचालक की ट्रक के नीचे आकर मौत हो गई। 
 
accident

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में बीते बुधवार को सीपीयू प्रभारी पवन भारद्वाज की कार काटकर शव को बाहर निकालने वाले क्रेन संचालक की ट्रक के नीचे आकर मौत हो गई।स्वजनों ने पोस्टमार्टम कराए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

बता दें कि काशीपुर के सीपीयू प्रभारी एसआई पवन भारद्वाज का बुधवार रात लगभग 12 बजे नगर से पुराना आईएमए स्थित अपनी बैरक में वापस जा रहे थे। इसी दौरान कुंडेश्वरी रोड पर उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमे उनकी मौत हो गई। कई घंटों तक शव कार में फंसा रहा।

दारोगा के शव को निकालने के लिए मुरादाबाद निवासी और वर्तमान में नगर की पशुपति बिहार कालोनी में रहने वाले सुनील चौहान की क्रेन को मंगवाया गया। उनका भतीजा शुभम चौहान (25) क्रेन लेकर मौके पर पहुंचा। कार को काट कर पवन के शव को बाहर निकाला गया

बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे शुभम हादसा करने वाले ट्रक को क्रेन में पीछे बांध कर आईटीआई थाने ले जा रहा था। चैती चौराहे के पास वह लोगों को क्रेन और ट्रक के पास से हटाने के लिए क्रेन से नीचे उतरा और और ट्रक के पीछे जाकर लोगों को सावधान करने लगा ताकि कोई अनहोनी ना हो और खुद ही ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया मृतक के चाचा सुनील चौहान ने बताया क‌ि वह शुभम को लेकर तुरंत ही एलडी भट्ट राजकीय अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

From around the web