Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड | डीएम की CMO को कड़ी फटकार, काम नहीं करोगे, झूठ भी बोलोगे, लोग मर जाएंगे

ऊधमसिंह नगर की जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने रविवार को किच्छा सीएचसी पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। सरदार बल्लभ भाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में कोरोना की टेस्टिंग ना होने, एंबुलेंस की कमी एवं सीएचसी मे जरूरी दवाओं की हो रही कमी के लिए डीएम ने सीएमओ डीएस पंचपाल की जमकर क्लास लगाई।
 
उत्तराखंड | डीएम की CMO को कड़ी फटकार, काम नहीं करोगे, झूठ भी बोलोगे, लोग मर जाएंगे

ऊधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंह नगर की जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने रविवार को किच्छा सीएचसी पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। सरदार बल्लभ भाई पटेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा में कोरोना की टेस्टिंग ना होने, एंबुलेंस की कमी एवं सीएचसी मे जरूरी दवाओं की हो रही कमी के लिए डीएम ने सीएमओ डीएस पंचपाल की जमकर क्लास लगाई।

डीएम ने सीएमओ को फटकार लगाते हुए कहा कि कोरोना काल मे स्वास्थ्य विभाग द्वारा इतनी बडी लापरवाही की जा रही है, इस लापरवाही को किसी भी सूरत मे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डीएम रंजना राजगुरु ने सीएमओ डीएस पंचपाल को निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से किच्छा सीएचसी मे कोरोना टेस्टिंग टीम बढाने, टेस्टिंग की संख्या अधिक करने,  एंबुलेंस की संख्या बढा़ने, झोलाछाप डॉक्टरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने एवं जरूरी दवाओं को तत्काल प्रभाव से उपलब्ध कराने के निर्देश दिये है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। डीएम रंजना राजगुरु ने एसडीएम नरेश चंद्र दुर्गापाल से कोरोना टेस्टिंग व वैक्सीनेशन के लिए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिये।

From around the web