उत्तराखंड | थाने में घुसकर SO प्रभारी पर ताना तमंचा,जानिए फिर..

उधमसिंहनगर जिले से एक सनसनीखेज घटना की  खबर सामने आई है। यहां नानकमत्ता में एक क्षेत्र पंयात सदस्य ने गुस्से में आकर थाना प्रभारी पर ही तमंचा तान दिया । जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है 
 
gun firing
 

नानकमत्ता (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले से एक सनसनीखेज घटना की  खबर सामने आई है। यहां नानकमत्ता में एक क्षेत्र पंयात सदस्य ने गुस्से में आकर थाना प्रभारी पर ही तमंचा तान दिया । जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक नानकमत्ता के प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन बुधानी दो पक्षों के साथ हुए विवाद में दोनो पार्टियों का पक्ष सुन रहे थे। और वहां शिकायतकर्ता बिडौरी निवासी विकास और विपक्षी खेमपुर निवासी शेरी मौजूद थे।

दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही थी, तभी अचानक क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह गुस्से में गालियां देते हुए थाने के अंदर घुसा और अपने साथी शेरी को कोतवाली बुलाए जाने पर आग बबूला हो गया। क्षेत्र पंयात सदस्य जोगा सिंह ने सत्ता की हनक दिखाते हुए शेरी को थाने से ले जाने लगा। तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने तमंचा तान दिया।

जोगा सिंह ने 315 बोर का तमंचा प्रभारी एसओ नवीन बुधनी पर तान दिया जिससे आस पास मौजूद सिपाहियों ने तत्काल उसे दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक तंमचा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने क्षेत्र पंचायत सदस्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

 

From around the web