उत्तराखंड | मायके से नहीं लाैटी पत्नी तो पति ने लगाई फांसी, वीडियो में बताई ये वजह

 
उधमसिंहनगर ज़िले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां सितारगंज में पत्नी के साथ आने से इनकार करने पर युवक ने बाग में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
 
Suicide

सितारगंज (उत्तराखंड पोस्ट ) उधमसिंहनगर ज़िले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां सितारगंज में पत्नी के साथ आने से इनकार करने पर युवक ने बाग में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

खुदकुशी से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें आत्महत्या के लिये पत्नी और ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सितारगंज के चिंतीमाजरा स्थित जीएस कॉलोनी निवासी शानू शेख (25) पुत्र नबी अहमद  की शादी यूपी के रामपुर स्थित गांव बदनपुर से हुयी थी।शानू ने प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते कुछ समय से उसकी पत्नी मायके में रह रही है। शानू के रिश्तेदार यूनुस ने बताया कि शनिवार को शानू अपनी पत्नी को वापस लाने के लिये ससुराल गया था।

आरोप है कि उसकी पत्नी ने साथ आने से इनकार कर दिया। इस पर शानू वहां से निकल गया, लेकिन वह घर लौटने के बजाय बरेली जिले के गांव टांडा चला गया और वहां एक बाग में रुक गया।वहां अपने फोन पर एक वीडियो बनाने के बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में शानू ने पत्नी और ससुरालियों को आत्महत्या के लिये उकसाने का जिम्मेदार बताया है। बरेली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

From around the web