उत्तराखंड | पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड में लगातार आत्महत्या के मामलों में बढ़ोंतरी हो रही है।ताजा मामला ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर से है। यहां पुलिस लाइन में तैनात 35 वर्षीय कांस्टेबल ने अज्ञात कारणों से अपने घर के पंखे से लटककर जान दे दी।  
 
Suicide
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में लगातार आत्महत्या के मामलों में बढ़ोंतरी हो रही है।ताजा मामला ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर से है। यहां पुलिस लाइन में तैनात 35 वर्षीय कांस्टेबल ने अज्ञात कारणों से अपने घर के पंखे से लटककर जान दे दी। 

मिली जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी में गौलापर निवासी समीर भंडारी पुत्र कृष्णा भंडारी रुद्रपुर में पुलिस लाइन में तैनात थे।बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह वह ड्यूटी नहीं गए शाम को कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। शाम करीब 7:30 बजे पत्नी जब छत पर गई तो फंदे के सहारे समीर लटका हुआ था।

पत्नी संतोष जब कमरे में गई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। समीर पंखे में फंदे पर लटका हुआ था। उसकी चीख-पुकार सुन पड़ोस के लोग वहां पहुंचे इसके बाद पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन लोगों से जिला अस्पताल ले आए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर मौके पर सीओ सिटी अमित कुमार, एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। फिलहाल आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से ड्यूटी से समीर अनुपस्थित चल रहे थे। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि इस मामले में जांच की जाएगी।

बताया जा रहा है कि समीर 2006 बैच का है। यहां गंगापुर रोड स्थित सुख सागर कॉलोनी में मकान बनाया था और अपनी पत्नी संतोष तथा आठ माह के बच्चे के साथ रहता था। फिलहाल आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से ड्यूटी से समीर अनुपस्थित चल रहे थे। घटना के बाद कोहराम मचा है।

From around the web