उत्तराखंड  | तेज रफ्तार कार ने सडक़ पार कर रही महिला को रौंदा, मौके पर ही मौत

काशीपुर से दुखद खबर सामने आई है। यहां पालम ग्रीन कॉलोनी के पास पुत्री के साथ सडक़ पार कर रही महिला को कार ने टक्कर मार दी। हादसे मेें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। । हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।
 
accident
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट ) काशीपुर से दुखद खबर सामने आई है। यहां पालम ग्रीन कॉलोनी के पास पुत्री के साथ सडक़ पार कर रही महिला को कार ने टक्कर मार दी। हादसे मेें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। । हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

 

जानकारी के अनुसार कीरतपुर निवासी 50 साल की अनिता पत्नी नरेंद्र कुमार सक्सेना की पुत्री स्वाति का ससुराल हल्द्वानी में है। स्वाति भाई दूज पर कीरतपुर आई हुई थी। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह अनिता पुत्री स्वाति के साथ रुद्रपुर को आ रही थी। तभी कीरतपुर के काशीपुर रोड स्थित पालम ग्रीन कॉलोनी के पास दोनों मां-बेटी सडक़ पार कर रहे थे। अचानक तेज रफ्तार कार ने अनिता को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

मां को मृत देख पुत्री स्वाति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे के बाद लोग मौके पर दौड़े। सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर, एसआई पान सिंह तोमकयाल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। अनिता की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है।

From around the web