उत्तराखंड | श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी,मची चीख पुकार

शुक्रवार को गंगा स्नान पर्व पर टनकपुर जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली चकरपुर हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई । हादसे में 6 लोग घायल हो गए। 
 
accident
 

टनकपुर (उत्तराखंड पोस्ट) शुक्रवार को गंगा स्नान पर्व पर टनकपुर जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली चकरपुर हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई । हादसे में 6 लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर-ट्राली में करीब 40 लोग सवार थे। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत गांव के सैजनी वनकटी के लोग ट्रैक्टर-ट्राली से गंगा स्नान के लिए टनकपुर जा रहे थे। तभी सुबह 9:30 बजे चकरपुर-बनबसा के बीच हाईवे पर सनिया नाले के पास ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई, जिससे बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। साथ चल रही दूसरी ट्रैक्टर-ट्राली में सवार लोगों ने उन्हें बाहर निकाला।

सूचना पर चकरपुर पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई। हादसे में सैजनी वनकटी पीलीभीत निवासी चंपा देवी (58), प्रियंका (15), माला (19), कमला देवी (28), सोनम (6), अनमोल (4) घायल हो गए। घायलों को पुलिस टीम ने नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने मामूली रूप से घायल लोगों का इलाज करने के बाद छुट्टी दे दी गई

From around the web