उत्तराखंड | हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक की मार्च में हुई थी शादी

उधमसिंहनगर ज़िले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के सिडकुल रोड पर बाइक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।
 
accident
 

सितारगंज ( उत्तराखंड पोस्ट ) उधमसिंहनगर ज़िले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के सिडकुल रोड पर बाइक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम नानकमत्ता के ग्राम कनपुरा मटिहा निवासी 25 वर्षीय अशोक राणा पुत्र सहदेव राणा बाइक से अपने दोस्‍त के साथ वापस सितारगंज आ रहा था। इसी सिडकुल रोड के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को एक शव की शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी गयी है। जबकि दूसरे शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। अज्ञात बॉडी को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि अशोक राणा की 22 मार्च को शादी हुई थी। अशोक की मौत के की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व ही अशोक फैक्ट्री में लगा था ।

From around the web