उत्तराखंड | सड़क हादसे में महिला कॉन्स्टेबल की दर्दनाक मौत

काशीपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही की अज्ञात वाहन की चपेट आकर दर्दनाक मौत हो गई। इससे पुलिस विभाग में शोक की लहर है। 
 
ppp

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही की अज्ञात वाहन की चपेट आकर दर्दनाक मौत हो गई। इससे पुलिस विभाग में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक, 2006 बैच की कॉन्स्टेबल 35 वर्षीय नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में बीते 9 महीने से कोर्ट पैरोकार के पद पर तैनात थी।

 मूल रूप से विवेकानंदपुरी अल्मोड़ा निवासी नीलम का विवाह करीब 10 साल पहले मानसरोवर कॉलोनी दिल्ली रोड मुरादाबाद में विश्वदीप के साथ हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम वह रुद्रपुर जिला कोर्ट से वापस अपने घर काशीपुर कोतवाली आ रही थीं। इसी बीच बाजपुर रोड स्थित आलू फार्म के पास किसी वाहन से सड़क क्रॉस करते समय वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं सिपाही के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सिपाही की 8 साल की बेटी का रो रोकर बुरा हाल है।

 

From around the web