उत्तराखंड | पत्नी से फोन पर बात करते-करते युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

ऊधमसिंह नगर से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां ट्रांजिट कैम्प में एक युवक ने अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात करते-करते दुपट्टे का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। वहीं पड़ोसियों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसक मौत हो चुकी थी। 
 
Suicide
 

रुद्रपुर ( उत्तराखंड पोस्ट ) ऊधमसिंह नगर से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां ट्रांजिट कैम्प में एक युवक ने अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात करते-करते दुपट्टे का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। 

 

जानकारी के अनुुसार विनेन्द्र कुमार सिंह उम्र 34 वर्ष पुत्र अखिलेश सिंह मूल निवासी सिमरा बोरीपुर थाना फरीदपुर रुद्रपुर के खेड़ा थाना ट्रांजिट कैम्प में रहता था। वह रुद्रपुर से हल्द्वानी के बीच मैजिक चलाने का काम करता था। दो दिन पूर्व पत्नी पिंकी और तीन बच्चों को उसने आधार कार्ड बनवाने के लिए अपने गांव भेज दिया था। इसके बाद वह घर पर अकेला ही था।

बताया जा रहा है कि रात करीब 10 बजे उसने पत्नी को मोबाइल पर फोन कर अपने पिता और बुआ से भी बात की। पत्नी पिंकी से बात करते-करते उसने बताया उसकी किसी से लड़ाई हो गई है और तुम बच्चों का स्कूल में एडमिशन करा देना। इस दौरान पत्नी ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। उसने पत्नी के दुपट्टे का फंदा बनाया और पंखे के कुंडे से लटक गया।

जब पति की आवाज आनी बंद हो गई तो पत्नी ने आस-पड़ोस मेें रहने वाले परिचितों को फोन किया। आनन-फानन में वह घर पहुंची तो दरवाजा बंद था। इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर देखा तो विनेन्द्र फंदे पर लटका हुआ था। वह तुंरत उसे जिला अस्पताल में ले गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात मृतक के पिता व अन्य स्वजन भी वहां पहुंच गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

From around the web