उत्तराखंड | कुमाऊं में 12 इंस्पेक्टर्स के तबादले, देखिए लिस्ट

कुमाऊं में पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल हुआ है। आईजी अजय रौतेला ने 12 इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर किए हैं। इसका आदेश भी उन्होंने जारी कर दिया है।
 
उत्तराखंड | कुमाऊं में 12 इंस्पेक्टर्स के तबादले, देखिए लिस्ट

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) कुमाऊं में पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल हुआ है। आईजी अजय रौतेला ने 12 इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर किए हैं। इसका आदेश भी उन्होंने जारी कर दिया है।

आईजी अजय रौतेला ने अपने आदेश में ट्रांसफर की वजह भी यही लिखी है, बता दें कि कुंमाऊं में ऐसे इंस्पेक्टर्स का ट्रांसफर किया गया है, जो लंबे समय से या तो कठिन पहाड़ी जिलों में ही तैनात थे या फिर सुविधा संपन्न नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिले में हैं।

IG अजय रौतेला के आदेश के मुताबिक चंपावत में तैनात इंस्पेक्टर नारायण सिंह और धर्मवीर सोलंकी का ट्रांसफर नैनीताल, चंपावत में ही तैनात इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार का ऊधम सिंह नगर, ऊधम सिंह नगर में तैनात इंस्पेक्टर संजय पांडे का पिथौरागढ़, नरेश चौहान का अल्मोड़ा, चंद्र मोहन का बागेश्वर, नैनीताल जिले में तैनात इंस्पेक्टर योगेश उपाध्याय का अल्मोड़ा, सुधीर कुमार का चंपावत, अबुल कलाम का चंपावत, पिथौरागढ़ में तैनात इंस्पेक्टर रमेश तनवार का ऊधम सिंह नगर, बागेश्वर में तैनात इंस्पेक्टर डीआर वर्मा का बागेश्वर से नैनीताल और अल्मोड़ा में तैनात इंस्पेक्टर हरेंद्र चौधरी का अल्मोड़ा ट्रांसफर कर दिया गया है।

कहा जा रहा है कि इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर के बाद अब सब इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर को लेकर भी हलचल तेज है। कई ऐसे सब इंस्पेक्टर्स हैं जो एक जिले या मंडल में रहने का टाइम पीरियड पूरा कर चुके हैं। ऐसे में इनके भी आने वाले दिनों में ट्रांसफर हो सकते हैं।

From around the web