त्तराखंड | अब वृद्ध महिला को बनाया गुलदार ने अपना शिकार, क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी

पहाड़ों में गुलदार का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। अब रानीखेत के ताड़ीखेत में एक व़ृद्धा को गुलदार ने मार डाला। वृद्धा का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। क्षेत्र में दहशत का माहौल है।राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया। 
 
leopard
 

ताड़ीखेत (उत्तराखंड पोस्ट ) पहाड़ों में गुलदार का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। अब रानीखेत के ताड़ीखेत में एक व़ृद्धा को गुलदार ने मार डाला। वृद्धा का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। क्षेत्र में दहशत का माहौल है।राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया।

 

जानकारी के अनुसार शनिवार को ऊणी महादेव रोड पर एक वाहन चालक के सडक़ किनारे एक शव पड़ा देखा। सूचना ग्राम प्रधान देवेंद्र पांडे अन्य ग्रामीणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। जिसके बाद शव की शिनाख्त ग्राम पीपली निवासी हाल निवासी ताड़ीखेत 87 वर्षीय नंदी देवी पत्नी डोल सिंह के रूप में की गई। परिवार के लोगों ने बताया कि नंदी देवी शुक्रवार की शाम ऊंणी गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां पथुली से नीचे पैदल जा रही थी। वृद्धा के कमर से नीचे का हिस्सा जंगली जानवर द्वारा बुरी तरह से नोचा गया है।

 

हादसे की सूचना के बाद तहसीलदार निशा रानी और वन विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने नंदी देवी पर गुलदार के हमला करने का अंदेशा जताया। वन विभाग ने गांव में पिंजड़ा लगा दिया है। वहीं राजस्व उपनिरीक्षक ख्याली आर्या का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला जंगली जानवर के हमले का ही लग रहा है। फिलहाल पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए शव राजकीय अस्पताल रानीखेत भेज दिया गया है।

From around the web