पहले बीजेपी सांसद ने छोड़ी पार्टी, फिर बोले- PM मोदी अनुरोध करेंगे तो वापस आकर चुनाव लड़ूंगा

गुवाहाटी (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में नेताओं की नाराजगी का दौर दारी है। बात असम की हो रही है, जहां पर तेजपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद राम प्रसाद शर्मा पार्टी से इस्तीफा देने के एक दिन बाद ही नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं। अब राम प्रसाद शर्मा का कहना है कि
 

गुवाहाटी (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव में नेताओं की नाराजगी का दौर दारी है। बात असम की हो रही है, जहां पर तेजपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद राम प्रसाद शर्मा पार्टी से इस्तीफा देने के एक दिन बाद ही नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं। अब राम प्रसाद शर्मा का कहना है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे अनुरोध करते हैं तो वह बीजेपी में लौटकर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

बीजेपी सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व ने अभी तक शर्मा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है और राज्य इकाई से उम्मीदवारों के पैनल पर पुनर्विचार करने को कहा है। दरअसल पैनल में तेजपुर से सांसद शर्मा का नाम नहीं था। शर्मा ने कहा कि मेरे इस्तीफे के बाद, तृणमूल कांग्रेस, एनपीपी, कांग्रेस और अन्य दलों ने जुड़ने के लिए मुझसे संपर्क किया है। हालांकि, इस समय किसी से भी जुड़ने में मेरी दिलचस्पी नहीं है। मैं वकालत के अपने पेशे में लौटूंगा।

सांसद राम प्रसाद शर्मा ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह अनुरोध करते हैं तो मैं फिर से शामिल होने और तेजपुर से चुनाव लड़ने के बारे में सोच सकता हूं।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter।com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/