साध्वी प्रज्ञा को रोड शो में काले झंडे दिखाने वाले को बीजेपी समर्थकों ने जमकर पीटा देखिए वीडियो

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले साध्वी प्रज्ञा ने पुराने भोपाल के भवानी चौक से कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो किया। इस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया, इससे बाद साध्वी प्रज्ञा कलेक्टर
 

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले साध्वी प्रज्ञा ने पुराने भोपाल के भवानी चौक से कलेक्टर ऑफिस तक रोड शो किया।

इस दौरान उन्हें काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया, इससे बाद साध्वी प्रज्ञा कलेक्टर ऑफिस में अपना पर्चा दाखिल करने पहुंच गईं। इस दौरान एसडीएम दफ्तर में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक युवक की जमकर पिटाई की।

आरोप है कि इस शख्स ने रोड शो के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया था। इसके बाद जब वो एसडीएम दफ्तर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को नजर आए तो उन्होंने इसकी जमकर पिटाई कर दी। हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एनसीपी कार्यकर्ता पर यह हमला किया।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/