रैली में सांड ने कई सुरक्षाकर्मी को किया घायल, अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना, देखिए वीडियो

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) गुरूवार को कन्नौज में महागठबंधन की रैली के हेलीपैड पर सांड घुस गया जिससे वहां भगदड़ का माहौल हो गया। सांड ने सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मियों को घायल कर दिया। इस पर अखिलेश ने कहा कि सांड को काबू करने के दौरान जो जवान जख्मी हुए हैं, उन्हें वह 23 मई
 

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) गुरूवार को  कन्नौज में महागठबंधन की रैली के हेलीपैड पर सांड घुस गया जिससे वहां भगदड़ का माहौल हो गया।  सांड ने सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मियों को घायल कर दिया। इस पर अखिलेश ने कहा कि सांड को काबू करने के दौरान जो जवान जख्मी हुए हैं, उन्हें वह 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद इसी ग्राउंड पर सम्मानित करेंगे।

सांड ने लगातार उछल-कूद कर डर का माहौल पैदा कर दिया. इसने कई लोगों को सीधे टक्कर मार कर जख्मी किया। सांड पर काबू पाने के बाद अखिलेश ने मंच से भाषण दिया। इस घटना के बाद अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि 21 महीनों में हमने एक्सप्रेसवे बनाया था, लेकिन पिछले 2 सालों में जनता 5 करोड़ आवारा पशुओं से परेशान हो गई है। अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो गरीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे।

 

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/