2019 में एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है: रामदेव

जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट) योग गुरू रामदेव ने जयपुर में जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए लोगों से एक बार फिर मोदी को पीएम बनाने की अपील की। रामदेव ने कहा कि ‘2019 में एक बार फिर से मोदी को
 

जयपुर (उत्तराखंड पोस्ट) योग गुरू रामदेव ने जयपुर में जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए लोगों से एक बार फिर मोदी को पीएम बनाने की अपील की।

रामदेव ने कहा कि ‘2019 में एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है। उनके हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है। किसानों के खेत खलिहान सुरक्षित हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य की सुरक्षा है। मां बेटियों की इज्जत की सुरक्षा है। सुरक्षा मात्र देश की सीमाओं की नहीं पूरे देश की सुरक्षा की गारंटी कोई दे सकता है तो वह मोदी ही है।

रामदेव ने कहा यह कोई व्यक्ति की बात नहीं, हमने व्यक्ति नहीं व्यक्तित्व की उपासना की है. चित्र नहीं चरित्र की उपासना की है। इस अवसर पर रामदेव ने मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रशंसा की।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/