पश्चिम बंगाल में उत्तराखंड की इस लड़की का वीडियो दिखाकर वोट मांग ही है ममता बनर्जी, देखिए वीडियो

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमीं मोदी पर निशाना साधा है। तृणमूल कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियों शेयर किया है जिसमें में उन्होंने हैश टैग प्रधानमंत्री हिसाब दो का इस्तेमाल भी किया है। इस वीडियो में तृणमूल कांग्रेस ने महिलाओं को रोजगार देने के मुद्दे
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमीं मोदी पर निशाना साधा है। तृणमूल कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियों शेयर किया है जिसमें में उन्होंने हैश टैग प्रधानमंत्री हिसाब दो का इस्तेमाल भी किया है।

इस वीडियो में तृणमूल कांग्रेस ने महिलाओं को रोजगार देने के मुद्दे पर पीएम पर निशाना साधा है। वीडियो में एक लड़की जिसे देहरादून का बताया गया है कह रही है कि वह पढ़ाई के लिए मां-बाप ने काफी खर्चा किया। लड़की हूं तो मां-बाप को मेरी सुरक्षा की भी चिंता थी। उम्मीद थी कि अगर कोई नौकरी मिल जाए तो पढ़ाई का लोन चुका दूं, इसके लिए कोर्स भी  किया। साल बीत गया पर नौकरी कहां है ? लड़की कह रही है कि औरतों को नौकरी का मौका न देने वाली केंद्र सरकार, क्या प्रधानमंत्री देगें इसका हिसाब?

इसके बाद वीडियो में बंगाल की एक युवती को दिखायी गयी है जो कह रही है कि तृणमूल सरकार की वजह से मैने हॉस्पिटैलिटी कोर्स किया और आज मेरे पास रोजगार है।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें http://www।youtube।com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter।com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/