पीएम मोदी को ‘नीच’ कहने पर मणिशंकर अय्यर की सफाई, मैं उल्लू हूं, लेकिन इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं

शिमला (उत्तराखंड पोस्ट) कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम नरेंद्र मोदी नीच कहने के अपने बयान को सही ठहराने पर सफाई दी है। मणिशंकर अय्यर ने मीडिया पर ही तोहमत लगाई और कहा कि वे मीडिया के शिकार रहे हैं और इससे उनकी छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। मणिशंकर अय्यर ने तंज कसते हुए
 

शिमला (उत्तराखंड पोस्ट) कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम नरेंद्र मोदी नीच कहने के अपने बयान को सही ठहराने पर सफाई दी है। मणिशंकर अय्यर ने मीडिया पर ही तोहमत लगाई और कहा कि वे मीडिया के शिकार रहे हैं और इससे उनकी छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। मणिशंकर अय्यर ने तंज कसते हुए कहा कि मैं उल्लू हूं, लेकिन इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं।

आपको बता दें कि एक ब्लॉग में मणिशंकर अय्यर ने  2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए अपने विवादास्‍पद बयान ‘नीच इंसान’ को सही ठहराया है। उन्होंने एक लेख लिखा और पूछा है कि क्या मैं सही नहीं था। इसके अलावा अय्यर ने कई अन्य मामलों में भी प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की है।

मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि कुछ लोग हैं जो उनसे नफरत करते हैं और उन्हें निशाना बनाते हैं, क्योंकि वो सच कहते हैं। अय्यर ने कहा कि ऐसे लोग पिछले समय में उन्हें नुकसान पहुंचा चुके हैं।

सीनियर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ये दौर 23 मई को समाप्त हो जाएगा और हमलोग नेहरू के दौरा की राजनीति में फिर से वापस आएंगे।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost