चुनाव की आखिरी रैली में बोले मोदी- ‘फिर बनेगी मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार’

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव की अपनी आखिरी रैली को संबोधित करने आज पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के खरगौन में कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से की थी और आखिरी सभा में खरगौन में कर रहा हूं। पीएम ने यहां कहा कि इस बार पूरा देश कह रहा है फिर एक बार
 

भोपाल (उत्तराखंड पोस्ट) लोकसभा चुनाव की अपनी आखिरी रैली को संबोधित करने आज पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के खरगौन में कहा कि मैंने प्रचार की शुरुआत मेरठ से की थी और आखिरी सभा में खरगौन में कर रहा हूं। पीएम ने यहां कहा कि इस बार पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 300 पार।

PM मोदी ने आगे कहा कि 19 तारीख को जब आप वोट डालेंगे तो इतिहास रच रहे होंगे, आप लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इस बार पूरा देश दल के लिए नहीं देश के लिए वोट कर रहा है। जनता इस बार सरकार नहीं, देश का भविष्य बनाने के लिए अपना वोट डाल रही है। उन्होंने कहा कि देश चाहता है कि घर में घुसकर आतंकियों को मारा जाए। उन्होंने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि देश, राष्ट्रवाद की प्रेरणा, अंत्योदय के दर्शन और सुशासन के मंत्र को लेकर चल रही भाजपा के प्रति अपना विश्वास दिखा रहा है। मुझे संतोष है कि हमारे सपूतों के सम्मान में, शौर्य के सम्मान में पूरा देश खड़ा हो रहा है।

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सैनिकों से विशेषाधिकार छीनने और देशद्रोह का कानून खत्म करने जैसे विषयों को लेकर जनता के बीच गई, जिसको देश ने ठुकरा दिया है। देश इस बात पर एकमत है कि जो लोग जम्मू कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की पैरवी कर रहे हैं, उन्हें इस चुनाव में बड़ी से बड़ी सज़ा दी जाए।

PM ने आदिवासियों के लिए कहा कि जब तक मोदी है, बीजेपी है, तब तक जंगल में रहने वालों के अधिकारों को, उनकी जमीन को कोई हाथ नहीं लगा पाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक झूठ चल रहा है कि किसानों के खाते में जो पैसा जमा हो रहा है वो चुनाव के बाद वापस ले लिया जाएगा. लेकिन मैं वादा करता हूं कि ये पैसा आपसे कोई नहीं छीन सकता है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost