BJP संसदीय बोर्ड की बैठक में हुआ फैसला, इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगें पीएम मोदी

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) बीजेपी की संसदीय बोर्ड ने बैठक करते हुए फैसला लिया जिसके मुताबिक पीएम मुताबिक 2019 को लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक तीन घंटे से भी ज्यादा देरी तक चली जिसके बाद यह
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट)  बीजेपी की संसदीय बोर्ड ने बैठक करते हुए फैसला लिया जिसके मुताबिक पीएम मुताबिक 2019 को लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में संसदीय बोर्ड की बैठक तीन घंटे से भी ज्यादा देरी तक चली जिसके बाद यह फैसला लिया है। आपको बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि पीएम मोदी ओडिशा के पुरी से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अब इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

बीजेपी की संसदीय बोर्ड की बैठक में यह भी फैसला किया गया है कि टिकट चयन का सबसे बड़ा आधार जिताऊ उम्मीदवार ही होगा। साथ ही 75 साल से ज्यादा उम्र के उम्मीदवारों के जीतने की संभावना हो तो टिकट दिया जाएगा।

बता दें कि साल 2014 को लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी गुजरात की वडोदरा सीट से भी चुनाव लड़े थे और यहां भी उन्होंने जीत दर्ज की थी। हालांकि बाद में उन्होंने ये सीट छोड़ दी थी। बता दें कि इस बार अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/